Saturday, May 18, 2024

एक्स डेटिंग पर अपना साथी ढूंढें, नौकरी के लिए भी करें भर्ती : मस्क

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एलन मस्क ने जल्द ही एक्स को एक शीर्ष डेटिंग और जॉब हायरिंग प्लेटफॉर्म बनाने की इच्छा व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने खेल और राजनीतिक कार्यक्रमों की अधिक वीडियो लाइव-स्ट्रीमिंग पर जोर दिया है।

एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो के साथ कर्मचारियों के साथ ऑल-हैंड मीटिंग में मस्क ने कहा कि वह इस बात पर जोर देंगे कि एक्स प्लेटफॉर्म पर पहले किसी ने क्या पोस्ट किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कर्मचारियों से कहा, “क्या उन्होंने दिलचस्प सामग्री पोस्ट की है? यह शायद इस बात का सबसे बड़ा संकेतक होगा कि वे उत्कृष्ट हैं और आप किसी को नौकरी पर रखना चाहेंगे।”उन्होंने कहा कि ‘रोमांटिक मोर्चे’ पर भी यही बात है। “प्लेटफॉर्म पर किसी को ढूंढना, जैसे कोई मिल गया और मेरे दोस्तों को मंच पर लोग मिल गए। और आप बता सकते हैं कि वे जो लिखते हैं वो अपना साथी ढूंढ सकते हैं।’ जब याकारिनो ने उनसे पूछा कि क्या एक्स डेटिंग आने वाला है, तो मस्क ने कहा कि कुछ हद तक चीजें पहले से ही हो रही हैं।

उन्होंने कहा, “लेकिन मुझे लगता है कि हम डेटिंग की स्थिति में सुधार करने में सक्षम हो सकते हैं। इसका एक हिस्सा यह है कि आप दिलचस्प लोगों को कैसे खोजते हैं?” एक्स को सफल होने के लिए, यूट्यूब, लिंक्डइन, फेसटाइम, डेटिंग ऐप्स और डिजिटल भुगतान उद्योग के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ेगी।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, एक्स मीटिंग के दौरान मस्क ने कहा, “हम कंपनी को ट्विटर 1.0 से सब कुछ ऐप में बदल रहे हैं।” मस्क ने कहा, “आप भुगतान, संदेश, वीडियो, कॉलिंग, जो भी आप चाहें, एक ही जगह होगा। चीन में उनके पास यह कुछ हद तक वीचैट है। हमारे पास वह नहीं है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय