Saturday, May 18, 2024

शादी के बाद भी साथ नहीं रह रहे हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ‘बिग बॉस 17’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। बेहद रोमांटिक नजर आने वाला ये जोड़ा इस घर में एक-दूसरे से झगड़ता नजर आ रहा है। अक्सर घर में तीखी नोकझोंक होती रहती है। इसमें अंकिता और विक्की के बीच ज्यादा बहस होती नजर आ रही है। अब दोनों के बीच विवाद देखकर फैंस भी अवाक रह गए हैं। अब अंकिता ने एक बड़ा खुलासा किया है। अंकिता ने कहा कि, ”हम दोनों इस घर में यह सोचकर आए थे कि एक-दूसरे के साथ चार महीने बिताएंगे और छुट्टियों का आनंद लेंगे। क्योंकि हम साथ नहीं रहते।”

अंकिता लोखंडे ने अपने इस बयान से सभी को चौंका दिया है। ‘बिग बॉस 17′ के घर में एंट्री से पहले अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपने पति के साथ नहीं रहती हैं। इस दौरान अंकिता ने कहा था कि, ”हम इस घर में यह सोचकर आए हैं कि चार महीने ॉसाथ रहेंगे और यह हमारे लिए छुट्टियों का समय होगा। क्योंकि हम ऐसे घर में एक साथ नहीं रहते। मैं मुंबई में रहती हूँ। विक्की का कारोबार विलासपुर में है इसलिए वह वहीं रहता है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अंकिता ने कहा कि, ”विक्की भले ही वर्किंग हैं लेकिन वह समय निकाल कर मुंबई आते हैं। हम कुछ दिनों के लिए साथ हैं। अन्यथा हम बाकी दिन एक-दूसरे से अलग रहते हैं। जब भी हमारा झगड़ा होता है तो सबसे पहले और सबसे ज्यादा गुस्सा विक्की को आता है। लेकिन इसे तुरंत ही समझा जा सकता है।’ हालाँकि, इस समय घर में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिल रही है।

‘बिग बॉस 17’ के मंच पर फैंस को पहली बार अंकिता लोखंडे की असली पर्सनैलिटी देखने को मिली। इस बार एक्ट्रेस दर्शकों के बीच पसंद की बजाय विलेन बनती जा रही हैं। दूसरी तरफ वह ट्रोल भी हो रही हैं। विक्की और अंकिता के बीच लगातार होने वाली नोंक-झोंक से अब दर्शक भी तंग आ चुके हैं। अंकिता के फैंस कई बार विक्की के व्यवहार से काफी नाराज होते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय