Thursday, July 18, 2024

लखनऊ में दबंग युवक ने किशोरी को पीटा, वीडियो वायरल होने पर एफआईआर दर्ज

लखनऊ। गोमतीनगर थाना क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया सार्वजनिक हो रहा है। इसमें एक युवक घर में घूसकर किशोरी और उसके परिवार को गंदी-गंदी गाली दे रहा है। जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट भी की। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने अपने एक्स पोस्ट करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं, गोमतीनगर पुलिस ने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

मूलरूप से लखीमपुर खीरी के धौरहरा में रहने वाली एक किशोरी ने गोमतीनगर थाना में तहरीर दी है। उसने बताया कि वह विशालखंड स्थित पूर्व आईआरएस अधिकारी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। घटना वाले दिन रात्रि नौ सीतापुर का रहने वाला राज प्रबल प्रताप सिंह घर आये और मेरे बेडरूम में घूस गये। मेरे साथ जबरदसती करने की कोशिश की, जिसका मैने विरोध किया तो मुझे मारापीटा। अपने पिता संजय सिंह को फोन कर स्पीकर पर लेते हुए दोनों ने मिलकर मुझे गंदी-गंदी गाली दी। जान से मारने की धमकी दी। जब उनकी हरकत मैने फोन में रिकार्डिंग करने का प्रयास किया तो उसने मेरा फोन भी तोड़ डाला। अंकल की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित वहां से भाग निकला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित ने पिता-पुत्र के खिलाफ थाना में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। सोशल मीडिया में किशोरी को पीटने और गाली देने का वीडियो तेजी से सार्वजनिक हो रहा है। सपा ने भी अपने सोशल मीडिया में इसे वायरल किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, वीडियो में एक नाबालिग मासूम बच्ची को मां बहन की गालियां देता ये भाजपा नेता है। बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की। कपड़े फाड़ने की कोशिश करने वाला ये हैवान दरिंदा भाजपा नेता है। बच्ची को डराने धमकाने और गाली देकर थप्पड़ मारने वाला ये इंसान के रूप में शैतान भाजपा नेता है।

थाना गोमतीनगर पुलिस ने बताया कि थाना पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है। अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। शीघ्र ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय