Sunday, May 19, 2024

दिल्ली एनसीआर में सक्रिय 11 शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना कासना व थाना बिसरख पुलिस ने बंद पड़े मकानों, निर्माणाधीन बिल्डिगों व घरों में चोरी करने वाले दो गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 11 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर नकदी और चोरी का सामान बरामद किया है। बंदी बनाए गए बदमाश दिल्ली एनसीआर के शातिर चोर है। बदमाशों ने एनसीआर में चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

थाना कासना पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने अमिचंद स्कूल के पास से अंकित पुत्र योगेश, पियूष पुत्र धर्मपाल, आयुष पुत्र कृष्ण, हिमांशु पुत्र गिरिराज को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए 6 मोबाइल फोन, 30 हजार रुपए नकद, चार देसी तमंचा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दर्जनों जगहों से लूटपाट और चोरी की वारदातें की है। उन्होंने बताया कि बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा थाना बिसरख पुलिस ने 7 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के सामान व चोरी किए गए सामान की बिक्री के 32500 रूपये, एक मोटर साइकिल व एक स्कूटी बरामद। किया है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने पैरामाउन्ट गोल चक्कर के पास से 7 अभियुक्तों को 35 बन्डल बिजली के तार, टोटी, बिजली फिटिंग का अन्य सामान व 32500 रूपये नकद के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त मुस्तफा उर्फ मोमिन, मुजफ्फर, सुमित यादव, खालिद, फुरकान, आमिर तथा रंजन कुमार है। उन्होंने बताया कि बदमाश थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन बिल्डिगों के अन्दर से बिजली फीटिंग का सामान व तार के बन्डल, टोटियां व खाली पड़े मकानों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते दे रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय