Friday, May 10, 2024

शाहजहांपुर में डेढ़ करोड़ से अधिक की अफीम बरामद,चार तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। पुलिस ने जैतीपुर और मदनापुर थाना क्षेत्र से बाइक सवार दो-दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को एक करोड़ साठ लाख रुपये कीमत की अफीम तस्करों के पास से मिली है।

जैतीपुर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया की सोमवार को देर रात पुलिस टीम पडैनिया पुलिया के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम ने बाइक सवार दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्कर जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव कटका निवासी भंवरपाल उर्फ बबलू तथा रितेश है। उनके कब्जे से उच्च क़्वालिटी की डेढ़ किलोग्राम अफीम बरामद हुई है, जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मदनापुर प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार ने बताया की बीती रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सलेमपुर पुलिया के पास से बाइक सवार जनपद बरेली निवासी हसीब और उसके साथी याकूब उर्फ गुड्डू को सौ ग्राम स्मैक के साथ पकड़ लिया। बरामद स्मैक की कीमत अर्न्तराष्ट्रीय बाजार मे लगभग दस लाख रुपये है। उन्होंने बताया की तस्करों के गैंग में जनपद बरेली का रहने वाला राजू भी शामिल है। राजू झारखण्ड से कम कीमत मे स्मैक मंगाता है और यह लोग उसे पैक कर अलग-अलग स्थानों पर बेचते हैं। तस्करी के लिए जिस बाइक का इस्तेमाल हो रहा था वो बाइक हसीब की है। जिस वक्त पुलिस ने दोनो तस्करों को गिरफ्तार किया है उस वक्त राजू भी उनके पीछे-पीछे बाइक से आ रहा था। लेकिन पुलिस को देख वो बाइक सहित भाग निकला। पकडे़ गये तस्करों से पुलिस अन्य जानकारी जुटा रही है और इसके साथ ही राजू को भी पुलिस टीम तलाश रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय