Friday, September 20, 2024

महंत मच्छेंद्रनाथ पुरी और उनके शिष्यो पर जानलेवा हमला मामले में नंदग्राम में एफआईआर

गाजियाबाद। नंदग्राम क्षेत्र स्थित हिंडन विहार के बालाजी धाम के महंत मच्छेंद्रनाथ पुरी और उनके शिष्यों पर 28 जुलाई को हरिद्वार के मंगलौर में जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है। मच्छेंद्रनाथ पुरी ने बताया कि उन्होंने मंगलौर में स्थानीय थाने में शिकायत दी लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने व्हाट्सएप से अपने शिष्य से नंदग्राम थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में नंदग्राम थाने में नए कानून के तहत जीरो एफआईआर दर्ज की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मच्छेंद्रनाथ पुरी ने बताया कि 24 जुलाई को वह अपने शिष्यों के साथ हरिद्वार जल लेने गए थे। वहां से लौटते समय 28 जुलाई को जब वे मंगलौर पहुंचे तो वहां पहले उन पर हमले की तैयारी करके बैठे मेरठ के परतापुर निवासी चौधरी डीजे के संचालक शहजाद व 40-50 लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सिर में सात टांके लगे हैं। शिष्य हार्दिक पुरी के कंधे में चाकू लगा है और चिराग के सिर में चोट आई है। उनकी एक आंख की रोशनी भी चली गई है।

 

 

उनका कहना है कि वह किसी तरह से वहां से बचकर निकले और पुलिस के पास पहुंचे लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उन्होंने नंदग्राम थाने में अपने शिष्य के माध्यम से शिकायत भेजी। एसीपी रवि कुमार सिंह का कहना है कि जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले में पीड़ित के बयान दर्ज कर संबंधित थाने में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय