Friday, September 20, 2024

नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में पूर्व प्रत्याशी समेत तीन को आजीवन कारावास

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में वर्ष 2014 में हुई एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या के मामले में लोकसभा का चुनाव लड़ चुके एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को जनपद गौतमबुद्ध नगर के न्यायालय ने आजीवन कारावास और एक-एक लाख रुपए की जुर्माने की सजा सुनाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

सहायक शासकीय अधिवक्ता रोहतास शर्मा ने बताया कि वर्ष 2014 में थाना सूरजपुर क्षेत्र के कुलेसरा पुस्ता के पास मुकेश शर्मा नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मनोज शर्मा पुत्र वेद प्रकाश शर्मा, कृष्ण शर्मा पुत्र परमानंद शर्मा, तुलसी शर्मा पुत्र किशन शर्मा को आरोपी बनाया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की गई, तथा आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई।

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में विवेचना अधिकारी तथा गवाहों के बयान दर्ज करने के बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों को दोषी पाया, तथा उन्हें आजीवन कारावास और एक-एक लाख रुपए का जुर्माना की सजा सुनाई है। उन्होंने बताया कि इस मामले की सुनवाई अपर जिला जज विजय कुमार हिमांशु के न्यायालय में चल रही थी। बताया जाता है कि दोषी मनोज शर्मा पूर्व में लोकसभा चुनाव भी लड़ चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय