Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में भगतसिंह रोड पर दोने पत्तल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुक़सान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर  दोने पत्तल व बांस बल्ली की दो मंजिला दुकान में भयंकर आग लग गई। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घण्टो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित भगत सिंह रोड पर सुशील कुमार एंड संस के नाम से दोने-पत्तल व बांस बल्ली व अन्य सामान की दुकान है। दुकान के ऊपरी हिस्से में गोदाम बनाया गया है। शनिवार सुबह लगभग साढ़े 5 बजे दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। बंद दुकान से धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को घटना की जानकारी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर सीएफओ अनुराग कुमार दमकल कर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने दुकान का शटर काटा और भीतर पहुंचकर आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया।

सीएफओ ने बताया कि आग बुझाने में ब्रीथिंग ऑपरेटर व फॉम कंपाउंड का भी प्रयोग किया गया था। लगभग 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस मार्केट में आसपास की दुकानों भी बांस बल्ली की हैं। जिससे उन दुकानदारों में भी हड़कंप मचा रहा। हालांकि दमकलकर्मियों ने अन्य दुकानों को बचा लिया। दुकान मालिक का कहना है कि आग में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय