Sunday, May 19, 2024

अहमदाबाद में फ्लैट में आग लगी, नवजात की मौत, आठ झुलसे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। नगर के दाणीलीमड़ा क्षेत्र में गुरुवार सुबह आग लगने से 15 दिन के नवजात बच्चे की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने 27 लोगों का रेस्क्यू किया। इस हादसे में अन्य आठ लोग झुलस गए हैं।

शहर के दाणीलीमड़ा गांव के पटेल वास के ख्वाजा फ्लैट में गुरुवार सुबह आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग सबसे पहले मीटर में लगी। बाद में यह पार्किंग से फैलते हुए दूसरी मंजिल तक पहुंच गई। आग के विकराल रूप धारण करने के साथ ही लोगों में भगदड़ मच गई। सीढ़ी से आग ऊपर की ओर जाते देख लोग नीचे आने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। आग पर काबू पाया और 27 अन्य लोगों को सुरक्षित नीचे उतार लिया। घटना में 15 दिन के नवजात बच्चे की मौत हो गई है। वहीं आठ लोग झुलस गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मणिनगर एलजी हॉस्पिटल की सुपरिटेंडेंट डॉ लीना डाभी ने बताया कि ख्वाजा फ्लैट में आग लगने की घटना में 15 दिन के एक नवजात बालक की मौत हुई है। दूसरे कई लोगों पर धुआं का असर हुआ है। इन सभी का इलाज चल रहा है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि सुबह 6.15 के आसपास कंट्रोल रूम में फोन आया कि दाणीलीमड़ा के ख्वाजा फ्लैट में आग लगी है। इसके बाद जमालपुर फायर स्टेशन की दो गाड़ियों को तत्काल घटनास्थल पर भेजा गया। पानी की बौछार से आग पर काबू पा लिया गया है। घटना में पार्किंग में रखे गए वाहन भी जल कर खाक हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय