Monday, April 29, 2024

दिल्ली के मायापुरी फैक्ट्री में लगी आग, दो कांस्‍टेबल समेत नौ घायल,मची अफरा तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के मायापुरी इलाके में बुधवार को एक फैक्ट्री में आग लगने से दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल सहित नौ लोग घायल हो गए। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

दोनों कांस्टेबलों की पहचान रणधीर सिंह (46) और विक्रांत के रूप में हुई है। अन्‍य घायलों में राकेश, राम निवास, संतोष, हरिचंद, विक्रांत, किशन और इंद्रजीत शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली फायर सर्विसेज (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि मायापुरी फेज- II में फैक्ट्री में आग लगने के संबंध में रात लगभग 2.05 बजे एक कॉल प्राप्त हुई थी।

उन्‍होंने कहा, “कुल पांच दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग पर दो घंटे में काबू पा लिया गया।”

डीएफएस प्रमुख ने बताया कि आग सोफा स्प्रिंग्स वाले पैकिंग बॉक्स में लगी, और इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर गोंद का एक ड्रम भी फट गया।

गर्ग ने कहा, “इमारत में ग्राउंड फ्लोर के अलावा दो और मंजिलें हैं। इसका कुल क्षेत्रफल लगभग 92 वर्ग गज है। घटना में नौ लोग घायल हुए हैं। उन्हें तुरंत डीडीयू अस्पताल ले जाया गया है।”

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “इस घटना में सूचना पाकर वहां पहुंचे दो पुलिसकर्मी और तीन आम लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

उन्‍होंने कहा, “एक अपराध टीम को मौके पर बुलाया गया। मायापुरी पुलिस स्टेशन में कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय