Tuesday, April 30, 2024

सपा MLA के पोल्ट्री फार्म में लगी आग,तीन घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू, करोड़ों का सामान जल कर हुआ खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी। पूर्व मंत्री व रामनगर के सपा विधायक फरीद महफूज किदवाई के मसौली स्थित पोल्ट्री फार्म में बुधवार शाम शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग में फाॅर्म का पूरा ढांचा जल गया। जिसने थोड़ी ही देर में तकरीबन 30000 अंडे रोजाना का उत्पादन करने वाले पोल्ट्री फार्म को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल की गाड़ियों ने आग पर तीन घंटे में काबू पाया। बड़े नुकसान की आशंका व्यक्त की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि मसौली भयारा मार्ग पर पूर्व मंत्री व रामनगर के सपा विधायक फरीद महफूज किदवाई के एग्रो फार्म संचालित है। वर्तमान में दो फार्म से मुर्गी व अंडे का उत्पादन हो रहा है। इन्हीं दोनों फार्म के पास करीब 30 हजार अंडे रोजाना उत्पादन के लिए तीसरी यूनिट के निर्माण का कार्य पिछले तीन चार महीने से चल रहा था। ढांचा बनकर बस तैयार ही होने को था। बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे अचानक निर्माणाधीन फार्म से आग की लपटें उठने लगीं। आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचते तो भीषण आग लग चुकी थी।

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक कुमार पाठक, प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह रामनगर व बाराबंकी से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ पहुंचे। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फार्म के मैनेजर जमाल किदवई ने बताया कि शाॅर्ट सर्किट से लगी। अंदर कोई नहीं था। कुछ दूर पर मौजूद दो अन्य यूनिट सुरक्षित है। करीब दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय