Saturday, May 18, 2024

मेरठ के केसरगंज में फोम की दुकान में आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के केसरगंज स्थित बजाज फोम हाउस में भीषण आग लग गई। आग लगने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। केसरगंज स्थित बजाज फोम हाउस मेरठ दिल्ली रोड पर रेलवे रोड चौराहा के नजदीक है। मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल और फायर ब्रिगेड कर्मी आग पर काबू का प्रयास कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ दिल्ली रोड के रेलवे रोड चौराहा के पास केसर गंज स्थित बजाज फोम हाउस में लगी आग के बारे में दुकान मालिक अरुण गेहरा ने बताया कि जब उन्होंने अपनी दुकान खोली तो उसमें आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। दुकान से आग की लपटें निकलती देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर आसपास के दुकानदार भी मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से दुकान का सामान निकालना शुरू किया। फोम की दुकान में आग से आसपास की दुकानदारों में अफरा तफरी माहौल हो गया। इस बीच लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी।

 

 

सूचना के कुछ ही देर बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने का कार्य में जुट गई। बताया जाता है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। आग इतनी भीषण थी कि उसने कुछ समय के भीतर ही पूरी फोम की दुकान को अपने आगोश में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय