Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में चलती स्कूटी में लगी आग, अफरा-तफरी मची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आज प्रात: के समय झांसी रानी चौक के निकट स्कूटी पर सवार होकर जा रहे युवक की स्कूटी में अचानक आग लग गई और स्कूटी धूं-धूंकर जलने लगी। स्कूटी में आग लगी देखकर युवक तुरंत स्कूटी से कूद गया। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गनीमत यह रही कि वहां से कैम्पर सप्लाई करने वाला युवक जा रहा था, उसने तुरंत ही कैम्परों में भरा पानी जलती हुई स्कूटी पर उडेल दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के झांसी रानी पार्क के समीप आज जब लोगों की आवाजाही जारी थी तो स्कूटी पर सवार होकर जा रहे एक युवक की चलती स्कूटी धूं-धूंकर जलने लगी। स्कूटी के पिछले हिस्से में आग लगी देखकर नागरिकों ने शोर मचा दिया। नागरिकों के शोर और इशारे के बाद जब युवक ने स्कूटी के पिछले हिस्से में आग लगी देखी तो वह तुरंत ही स्कूटी से कूद गया, जिसके बाद स्कूटी धूं-धूंकर जलने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्कूटी को धूं-धूंकर जलती देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई। इस बीच अनेक लोग तमाशबीन बनकर सड़क के बीच जल रही स्कूटी को नजर अंदाज करते हुए वहां से निकलते रहे। इसी दौरान कुछ लोगों ने मदद के लिये हाथ आगे बढ़ाते हुए स्कूटी में लगी आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया।

इसी बीच दुकानदारों एवं घरों में सप्लाई के लिए पानी लेकर जा रहे कैंपर चालक ने जब स्कूटी में आग लगी हुई देखी तो उसने बड़ा दिल दिखाते हुए कैंपर में भरे पानी को स्कूटी के ऊपर फेंकना शुरू कर दिया। कैंपर वाले के प्रयासों से स्कूटी में लगी आग बुझ गई। आग बुझने से आसपास के लोगों के अलावा स्कूटी चालक ने भी राहत की सांस ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय