Saturday, October 5, 2024

मुजफ्फरनगर में रविवार को नुमाइश कैंप में लगेगा योग ध्यान एक्यूप्रेशर शिविर

मुजफ्फरनगर। श्री राम सेवा दल के तत्वाधान में अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में पहली बार शहर के नुमाइश कैंप में योग ध्यान एक्यूप्रेशर शिविर का आयोजन किया जाएगा। पतंजलि के सहयोग से रविवार को लगने वाले इस योग ध्यान एक्यूप्रेशर शिविर के मुख्य अतिथि प्रदेश के राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल और केंद्रीय मंत्री डा.संजीव बालियान की पत्नी सुनीता बालियान होगी।

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता सुमित खेड़ा ने पतंजलि योग ध्यान एक्यूप्रेशर शिविर के आयोजन की जानकारी देते हुए बताया है कि श्री रामदल सेवादल नुमाइश कैंप की डेरी क्वीन पर हुई बैठक में अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के उपलक्ष में यह शिविर लगाने का फैसला लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिविर आयोजन में श्री राम सेवादल नुमाइश कैंप वार्ड नंबर 24 के सभासद सतीश कुकरेजा समेत सभी नुमाइश कैंप निवासियों का सहयोग रहेगा। उन्होंने बताया कि शिविर में मोटापा, सर्वाइकल, थायराइड, पीठ एवं कंधे में दर्द, प्राणायाम, फेफड़े, दिल और माइग्रेन आदि बीमारियों को दूर करने की बाबत पतंजलि योगपीठ के विशेषज्ञों द्वारा योग की शिक्षा दी जाएगी।

भाजपा नेता सुमित खेड़ा ने बताया है कि शिविर का आयोजन रविवार 10 दिसंबर की प्रात: 7:15 से आरंभ होकर 8:30 तक चलेगा। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाले बुजुर्गों का अभिनंदन करते हुए लकी ड्रा निकालकर कुछ उपहार भी वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया है कि शिविर में मंत्री कपिल देव अग्रवाल एवं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की पत्नी सुनीता बालियां बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

कार्यक्रम के आयोजक सभासद सतीश कुकरेजा ने बताया है कि इस आयोजन में अन्य वार्डों के सभासद शोभित गुप्ता, नवनीत गुप्ता, बबीता बहन, हिमांशु कौशिक, अमित पटपटिया, बॉबी सिंह, योगेश मित्तल एवं शिवम सभासद आदि का भी मुख्य सहयोग रहेगा।

श्री राम सेवादल नुमाइश कैंप की बैठक में विनोद खेड़ा, अशोक डूमरा, ज्ञानचंद, प्रवीण खेड़ा, सुमित खेड़ा, सतीश कुकरेजा, विनोद वाधवा, मंडल उपाध्यक्ष राजेश पाराशर, नमन कलेक्शन, सुमित चावला, विनोद टांगड़ी, विन्नी मलिक, सनी मास्टर और धवन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय