Friday, September 20, 2024

दिल्ली में देर रात तिलक नगर स्थित मिठाई की दुकान पर गोलीबारी, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। दिल्ली के तिलक नगर में स्थित स्वीट शॉप पर शुक्रवार की रात को गोलीबारी की घटना सामने आई। स्थानीय पुलिस के अनुसार, घटना रात करीब 11:15 बजे के आसपास की है, जब स्थानीय पुलिस स्टाफ तिलक नगर के मुख्य बाजार क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उन्हें सूचना मिली कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने स्वीट्स की दुकान पर गोलियां चलाई। इस गोलीबारी के कारण दुकान को नुकसान पहुंचा है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की गंभीरता दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि दो व्यक्ति बाइक पर सवार होकर दुकान के सामने आए और उन्होंने गोलियां चलाईं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गोलियां चलाने के बाद दोनों बदमाश बाइक पर फरार हो गए। घटना स्थल पर चार खाली कारतूस बरामद हुए हैं। इस फायरिंग में किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी है। पुलिस ने जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है। टीमें अब हमलावरों के रूट की जानकारी जुटाने और इस गोलीबारी के कारणों की पहचान करने में लगी हैं। सिंगला स्वीट्स के मालिक दीपक सिंगला आम आदमी पार्टी के नेता हैं और वह पूर्वी दिल्ली से विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

 

 

दीपक सिंगला की राजनीतिक पहचान के कारण इस घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं और पुलिस इसे गंभीरता से ले रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने और आरोपी व्यक्तियों की पहचान करने के लिए सभी संभावित प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों और व्यवसायियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है ताकि किसी भी संभावित सुराग को प्राप्त किया जा सके और घटना की पूरी सच्चाई सामने आ सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय