Monday, May 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में खुद शराब की दुकानों पर चेकिंग करने पहुंचे एसएसपी, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने पुलिस बल के साथ नगर क्षेत्र में रेलवे रोड, एसडी तिराहा आदि भीड़-भाड़ एवं संवेदनशील स्थानों पर पैदल गस्त करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।\

एसएसपी ने पैदल गस्त के दौरान व्यापारियों/दुकानदारों से वार्ता कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी की तथा सरकारी शराब के ठेको को चैक किया। सभी को अपने प्रतिष्ठानों/ठेकों पर सीसीटीवी कैमरें लगवाने सहित अन्य आवश्यक दिशा- निर्देशों से अवगत कराया गया तथा शान्ति व्यवस्था हेतु लगायी गयी ड्यूटियों को चेक करते हुए ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साथ ही जिन स्थानो पर महिलाओं की संख्या अधिक होती है वहाँ पर महिला पुलिसकर्मियों द्वारा लगातार पैट्रोलिंग हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने  त्यौहारों के समय बाजारों में अधिक भीड़भाड़ रहने की सम्भावना को देखते हुए शहर में जाम लगने वाले स्थानों का भ्रमण किया तथा यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया  ।

इसके साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद वासियों से अपील की गयी कि आपसी भाईचारा बनाए रखें तथा एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। अराजकता फैलाने वालों की सूचना तत्काल पुलिस को दें तथा जनपद में शान्ति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। पैदल गस्त के दौरान थाना प्रभारी कोतवाली नगर महावीर सिंह चौहान, थाना प्रभारी सिविल लाईन  अजय श्रोतिया सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय