Saturday, April 27, 2024

फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ के सेट से आयी पहली तस्वीर, फैंस में खुशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी की फिल्म ‘हेरा फेरी’ का तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साल 2000 में पहली फिल्म ‘हेराफेरी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म का फैन बेस बहुत बड़ा है। अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। इस ‘हेराफेरी-3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिलहाल फिल्म के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म ‘हेराफेरी-3’ पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में है। इस फिल्म पर निर्माता और निर्देशक पिछले कई महीनों से काम कर रहे थे। अब आखिरकार फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के तीनों अभिनेताओं की एक फोटो वायरल हो रही है। वायरल फोटो में परेश रावल बाबूभाई के गेटअप में और अक्षय कुमार राजू के गेटअप में नजर आ रहे हैं। सुनील शेट्टी वैसे ही साधारण कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘आखिरकार तीनों फिर एक हो गए।’ वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘यह बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म होगी।’ तीसरे ने लिखा, ‘इतने सालों के बाद बाबूराव, श्याम और राजू वापस आ गए हैं। मैं बहुत खुश हूं’। कुल मिलाकर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग मुंबई में फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में की गई है। फिल्म ‘हेरा फेरी’ वर्ष 2000 में रिलीज हुई थी। साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट फिल्म ‘हेरा फेरी-2’ रिलीज हुई थी। अब दर्शक ‘हेराफेरी-3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय