Saturday, May 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में यथार्थ अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। एक निजी अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर एक अस्पताल कर्मी ने एक महिला को अपने जाल में फंसाया तथा अपने घर पर बुलाकर उसे शराब पिलाया और उसके साथ बलात्कार किया।

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि एक युवती ने थाना कासना पुलिस से शिकायत की है कि उसकी मुलाकात यथार्थ अस्पताल में काम करने वाले नीलू भाटी से हुई। नीलू भाटी  ने युवती से कहा कि उसकी नौकरी यथार्थ अस्पताल में लगवा देगा।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पहले आरोपी ने नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 10 हजार रुपए ले लिया। उन्हें बताया कि जब पीड़िता की नौकरी नहीं लगी तो उसने अपने पैसे वापस मांगे।

उन्होंने बताया कि लीलू भाटी ने  उसे सलेमपुर गुर्जर स्थित अपने घर पर बुलाया। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे शराब पिलाया। वह उस पर विश्वास करके उसके साथ शराब पी ली। जब से नशा हुआ तो  नीलू ने उसके साथ बलात्कार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में वांछित नीलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय