Tuesday, May 7, 2024

गाजियाबाद में वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 20 मोटरसाइकिल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 19 साल के युवाओं ने मेहनत करने की वजह है पैसे कमाने के लिए मोटरसाइकिल चोरी करना ज्यादा आसान समझा। इस गैंग के 5 लोगों के कब्जे से 20 मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खास बात यह है कि इनका मुख्य टारगेट एक बाइक रहती थी क्योंकि उसका इंजन हर किसी बाइक में लग जाता है। इसके अलावा चोरी की गई भाई यह दूरदराज देहात क्षेत्र में बेचते थे। नेट कुछ हजार में बाइक भेज दे रहे थे मिले पैसों से यह अपने शौक पूरे किया करते थे।

 

पुलिस गिरफ्त में खड़े यह 5 युवा वह है जो पल भर में ही किसी भी बाइक का लॉक खोल कर उसे लेकर फरार हो जाते थे। आप सोच कर हैरानी में पड़ जाएंगे कि पकड़े गए इन 5 लोगों में 2 की उम्र तो महज 19 साल है जबकि तीन की उम्र 21 वर्ष है। पढ़ने लिखने और खेलने कूदने की उम्र में यह लोग बाइक चोरी जैसे काम को अंजाम देने लगे। पुलिस गिरफ्त में पकड़े गए हैं विशाल, पवन ,विभु ,विनय और मोहित है।

पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की गई 20 बाइक बरामद की है। पुलिस की माने तो अपने शौक पूरे करने के लिए यह बाइक चुराया करते थे और फिर दूरदराज क्षेत्रों में उसे देख देते थे। बमुश्किल 4 से 5 हजार में यह बाइक बेचते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय