Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर में साक्षी की हत्या से हिंदूवादी संगठनों में रोष, आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे विश्व हिंदू परिषद संघ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जहां पहुंचकर उन्होंने हाल ही में दिल्ली के शाहाबाद में साक्षी को चाकू से गोदकर और पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया। तो वही अब आरोपी साहिल कों सरेराह फांसी दिए जाने की मांग कों लेकर हिंदूवादी नेताओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। वही आज विश्व हिंदू परिषद संघ के नगर प्रभारी विनोद गर्ग के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता डीएम ऑफिस पहुंचे जहां पहुंचकर उन्होंने एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप को सौंपा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें विश्व हिंदू परिषद संघ ने आरोपी युवक साहिल को दिल्ली के बीच चौराहे पर फांसी दिए जाने की मांग की, और आरोपी युवक के बैकग्राउंड सहित मोबाइल की जांच की जाए जिससे पता लग सके कि यह कितने संगठनों से जुड़ा हुआ है उनके संपर्क में कितनी युवतियां है। विनोद गर्ग ने कहा कि जिस तरह से द केरला स्टोरी फिल्म आई है उसी की तर्ज पर हिंदू युवतियों का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक साहिल को फांसी की सजा दी जाए और उस पर बुलडोजर की कार्यवाही कराकर संपत्ति की जांच भी कराई जाए।

विश्व हिंदू परिषद की महिला प्रकोष्ठ की नगर अध्यक्ष पूनम गोस्वामी ने मांग की आरोपी युवक को बीच चौराहे पर फांसी की सजा दी जाए। जिससे कि इस तरह के जघन्य अपराध करने वालों की रूह कांप जाए उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने की वजह से ही इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं अन्यथा पहले दबा दिए जाते थे।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय