Tuesday, May 7, 2024

आपसी मतभेद भुलाकर आरती सिंह की शादी में पहुंचे ‘मामा’ गोविंदा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह हाल ही में दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। हाल ही में इस कपल की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस मौके पर आरती सिंह लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आरती का ब्राइडल लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। ऐसे में आरती के चाचा गोविंदा ने शादी में शामिल होकर सभी को चौंका दिया है। उनके आने से भाई-बहन आरती और कृष्णा अभिषेक समेत सभी लोग बेहद खुश हैं।

आरती सिंह की शादी में सबको जिस शख्स का इंतजार था वो थे एक्ट्रेस के मामा यानी एक्टर गोविंदा। आखिरकार अभिनेता गोविंदा ने अपने मामा होने का फर्ज निभा दिया है। आरती सिंह की शादी में गोविंदा बेहद खुशी के साथ शामिल हुए। काले सूट में गोविंदा हमेशा की तरह बेहद हैंडसम लग रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्टर कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह काफी समय से मामा गोविंदा के आरती की शादी में आने का इंतजार कर रहे थे। हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी में इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं लेकिन मामा नहीं आये। हालांकि, गोविंदा ने अपनी भतीजी की शादी में ग्रैंड एंट्री कर सभी को चौंका दिया। गोविंदा के आने से कृष्णा और कश्मीर की खुशी कम नहीं हुई। इस बार पैपराजी से बात करते हुए शादी में मामा की मौजूदगी को बेहद खास बताया गया।

पैपराजी से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मामा के आने से हम सब बहुत खुश हैं। हम मामा के पैरों पर गिर पड़े और उन्हें धन्यवाद दिया। कश्मीरा ने कहा कि गोविंदा मामा ने उनके दोनों बेटों से मुलाकात की और उन्हें आशीर्वाद दिया। इससे वह काफी खुश भी हैं। कृष्ण के दोनों बेटों के जन्म के समय परिवार में बड़ा विवाद हुआ। लड़ाई के बाद कृष्णा ने अपने दोनों बेटों को आशीर्वाद देने के लिए अपने चाचा और चाची को कई बार बुलाया। विवाद इतना बढ़ गया कि कोई किसी से मिल नहीं सका। अब आरती की शादी परिवार के लिए शुभ है और गोविंदा पहली बार कृष्णा-कश्मीरा के दोनों बेटों से मिले और उन्हें आशीर्वाद दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय