Sunday, September 8, 2024

महाराष्ट्र : फडणवीस की अनिल देशमुख को चेतावनी, मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए तो ऑडियो टेप सार्वजनिक कर दूंगा

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने, जिनके पास गृह मंत्रालय भी है, बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के नेता अनिल देशमुख को चेतावनी दी कि अगर देशमुख उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाते हैं तो वह भी चुप नहीं बैठेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फडणवीस ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जब फूट से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने “मुझे उनके बारे में कुछ ऑडियो टेप दिए हैं, जिसमें वह शरद पवार, उद्धव ठाकरे और सचिन वाजे के बारे में बात कर रहे हैं”। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यदि देशमुख उनके खिलाफ “झूठे आरोप” लगाना जारी रखते हैं, तो वह उस ऑडियो टेप को सार्वजनिक कर देंगे। इससे पहले देशमुख ने दावा किया था कि फडणवीस ने अतीत में किसी को भेजकर उन्हें उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अजित पवार और अनिल परब के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कहा था।

 

फडणवीस ने कहा कि देशमुख ने पहले भी उनके खिलाफ आरोप लगाए थे, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इस तरह की राजनीति नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, “अगर कोई मुझे फिर से निशाना बनाता है, तो मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगा।” उन्होंने कहा कि देशमुख के खिलाफ आरोप भाजपा सरकार के दौरान नहीं बल्कि महा विकास अघाड़ी शासन के दौरान लगाए गए थे।

 

 

अनिल देशमुख फिलहाल 100 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जमानत पर हैं। फडणवीस ने कहा, “अगर कोई झूठे आरोप लगाकर कोई कहानी गढ़ रहा है, तो उसे पता होना चाहिए कि मैं बिना सबूत के कभी कुछ नहीं बोलता।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय