Friday, September 20, 2024

शामली में अखिल भारतीय अग्रवाल समाज की नई कार्यकारणी का गठन

शामली। अखिल भारतीय अग्रवाल समाज की नई कार्यकारणी का गठन करते हुए सचिन मित्तल को अध्यक्ष मनोनीत किया गया। गुरूवार को अखिल भारतीय अग्रवाल समाज की एक बैठक मंदिर हनुमान धाम पर आयोजित की गई।

जिसमें नयी टीम की कार्यकारिणी का गठन किया गया। सर्वसम्मति से सचिन मित्तल को अध्यक्ष, अखिल तायल को महामंत्री व कपिल जिंदल कोषाध्यक्ष का दायित्व दिया गया। बैठक में उपस्थित समाज के लोगों द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर नगर पालिका परिषद् शामली के चेयरमैन व् अखिल भारतीय अगवाल समाज के संरक्षक अरविन्द संगल का भी स्वागत किया। उन्होंने कहा कि समाज का कोई भी परिवार किसी भी तरह की परेशानी में हो वह अपनी बात संस्था के सामने रख सकता है। समाज की सभी समस्याओं, जरूरतों और सामूहिक विकास के लिए संस्था पूरी निष्ठा और समर्पण से काम करेगी। उन्होंने मनोनीत पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर संजय अग्रवाल, नरेंद्र मंगल, चंचल गोयल, विवेक बंसल, महेश गर्ग, निर्भय संगल, सार्थक गर्ग, अंकित गुप्ता, आयुष्मान सिंघल, प्रमोद ऐरन, आनंद गर्ग, नरेंद्र अग्रवाल, संदीप मित्तल, मनोज गर्ग, कृष्णकुमार गोयल, अशोक गोयल, विशाल गुप्ता, राकेश गर्ग आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय