Thursday, May 16, 2024

बीजेपी के पूर्व सांसद रूपा गांगुली बोली- ‘भ्रष्ट बीजेपी नेताओं’ के खिलाफ भी हो कार्रवाई, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। अभिनेता से नेता बनीं और पूर्व राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली का बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह कह रही हैं कि बीजेपी में “भ्रष्ट नेताओं” के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की किसी भी कार्रवाई से उन्हें खुशी होगी।

यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल में स्कूल में नौकरी के लिए करोड़ों रुपये के नकद मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ का सामना कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में भाजपा नेता रूपा गांगुली कहती हैं, ”मुझे बहुत खुशी होगी अगर ईडी और सीबीआई मेरी ही पार्टी के किसी भी व्यक्ति को पकड़ ले जो भ्रष्टाचार में शामिल है।”

तृणमूल कांग्रेस इस वीडियो को सोशल मीडिया में प्रसारित कर रही है और इसे भाजपा के अंदरूनी सूत्र की स्वीकारोक्ति का ज्वलंत प्रमाण बता रही है कि कैसे केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी ताकतों के नेताओं के खिलाफ किया जा रहा है।

ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक नवीनतम संदेश पढ़ा, जहां वीडियो क्लिपिंग भी संलग्न की गई है, ”एक चौंकाने वाले कबूलनामे में, बीजेपी की दिग्गज नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने अपनी ही पार्टी के झूठ पर से पर्दा हटा दिया है। निर्मम स्पष्टवादिता के साथ, उन्होंने स्वीकार किया है कि भाजपा के पवित्र गलियारों में भ्रष्ट नेता रहते हैं, जिनकी  ईडी और सीबीआई द्वारा जांच की जानी चाहिए।”

अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि उन्हें जानबूझकर बुधवार को बुलाया गया था, जब नई दिल्ली में इंडिया ब्लॉक की समन्वय समिति की पहली महत्वपूर्ण बैठक हो रही थी, जिसमें उन्हें सदस्य के रूप में भाग लेना था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय