Sunday, May 12, 2024

भाजपा में शामिल हुईं कांग्रेस की पूर्व लोकसभा उम्मीदवार प्रीता हरित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली | कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर 2019 में उत्तर प्रदेश के आगरा से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी पूर्व आईआरएस अधिकारी प्रीता हरित, सोमवार को भाजपा में शामिल हो गईं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा के प्रभारी बैजयंत जय पांडा एवं दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने सोमवार को प्रीता हरित को सदस्यता दिलाई।

बैजयंत जय पांडा ने प्रीता हरित का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि उनके अनुभव और पारिवारिक पृष्ठभूमि का भाजपा को लाभ मिलने वाला है। उन्होंने यह भी दावा कि समाज के कई प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, इसलिए आने वाले समय में और भी चिन्हित व्यक्ति भाजपा में शामिल होने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रीता हरित को पार्टी में शामिल होने पर बधाई देते हुए कहा कि पार्टी ने 30 मई से ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान की शुरूआत की और इसके माध्यम से समाज के प्रबुद्ध लोगों और परिवारों से मिलना हुआ, जो किसी ना किसी रुप में देश और समाज की सेवा कर रहे हैं। इसी दौरान प्रीता हरित से मुलाकात हुई जो दिल्ली में पढ़ीं लिखी हैं और जिनके पति एक आईपीएस अधिकारी हैं।

उन्होंने कहा कि ”इनके पिताजी दिल्ली सरकार के बड़े अधिकारी थे, जिन्हें युवा अवस्था में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के साथ काम करने का मौका मिला था। प्रीता हरित आगरा से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के रुप में 2019 का चुनाव भी लड़ चुकी हैं। लेकिन, अब वे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और भाजपा में भरोसा जताते हुए पार्टी में शामिल हुईं है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय