Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना में लेन-देन के विवाद में दो समुदायों में मारपीट, तनाव बना, पूर्व विधायक मौके पर पहुंचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना में लेन-देन के विवाद में दो समुदायों में मारपीट की घटना से दोनों पक्षों में तनाव बन गया। इस दौरान एक पूर्व सभासद पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना की जानकारी लगने पर बीजेपी के पूर्व विधायक उमेश मलिक भी मौके पर पहुंचे।
आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवकों ने पूर्व नगर पंचायत सदस्य को मारपीट कर घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पूर्व विधायक उमेश मलिक भी मौके पर पहुंचे।
बताया जा रहा है कि बुढ़ाना नगर पंचायत के पूर्व सभासद अमित कुमार गांधी का अपने ही पड़ौस के दूसरे समुदाय के आशु के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। चर्चा है कि लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों में दिन के समय विवाद हुआ था।
इसी बात को लेकर देर शाम अमित कुमार का आशु के साथ फिर विवाद हो गया। आरोप है कि आशु ने कई युवकों के साथ एक राय होकर धारदार हथियार से उस पर हमला बोल दिया। इस हमले में वह घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे कस्बे की सीएचसी पर भर्ती कराया गया।
सूचना मिलते ही पूर्व विधायक उमेश मलिक दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ सीएचसी पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। प्राथमिक उपचार के बाद अमित कुमार को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय