Saturday, June 22, 2024

पूर्व सांसद कादिर राणा ने डीएम बिजनौर से मिलकर निष्पक्ष मतगणना की रखी मांग

मुजफ्फरनगर। बिजनौर लोकसभा की निष्पक्ष मतगणना, पोस्टल बैलट की सबसे पहले कम्प्लीट गणना, आरओ टेबल एजेंट को शीघ्र गणना हेतु कैलकुलेटर मांग, किसी ईवीएम के न खुलने पर वीवीपैट पर्ची की गणना,एक राउंड पूरी तरह कंप्लीट करके प्रत्याशियों की संतुष्टि पर ही दूसरा राउंड शुरू करने जैसी अनेक मांगों को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने पूर्व सांसद कादिर राणा के नेतृत्व में जिलाधिकारी बिजनौर से वार्ता एक पत्र सौंपकर निष्पक्ष मतगणना के लिए मांग रखी।
पूर्व सांसद कादिर राणा, सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव, बिजनौर लोकसभा इंडिया प्रत्याशी दीपक सैनी, नगीना से इंडिया गठबन्धन प्रतयाशी पूर्व जस्टिस मनोज कुमार, सपा विधायक स्वामी ओमवेश, सपा विधायक तस्लीम अहमद सहित अन्य पार्टी  पदाधिकारियों ने मतगणना में किसी भी लापरवाही घपले की आशंका को लेकर जिलाधिकारी से वार्ता करते हुए निष्पक्ष पारदर्शी मतगणना की मांग रखी।
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव पूर्व सांसद कादिर राणा, इंडिया गठबंधन लोकसभा प्रत्याशी बिजनौर दीपक सैनी नगीना लोकसभा प्रत्याशी मनोज कुमार, नूरपुर सपा विधायक राम अवतार सैनी, विधायक स्वामी ओमवेश, विधायक तस्लीम अहमद व समाजवादी पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा सपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता में जनता को भाजपा साजिशी एक्जिट पोल से सावधान रहने तथा निष्पक्ष मतगणना में जनता व मीडिया से सतर्क दृष्टि रखने की अपील की गयी।
प्रेस वार्ता में संविधान व लोकतन्त्र की रक्षा के लिए सरकारी मशीनरी से बिना किसी दबाव के निष्पक्ष मतगणना के परिणाम से स्वच्छ लोकतंत्र के जरिये देश के भविष्य के लोकतंत्र की रक्षा की अपील के साथ इंडिया गठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं से लोकतन्त्र की रक्षा के लिए सजग रहने का आह्वान किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय