Saturday, September 28, 2024

मुजफ्फरनगर के पूर्व विधायक अशोक कंसल और सुशीला अग्रवाल CM योगी से मिलने पहुंचे, की ये मांग

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लखनऊ। मुजफ्फरनगर के पूर्व विधायक अशोक कंसल एक पूर्व विधायिका श्रीमती सुशीला अग्रवाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व जन्म प्रतिनिधियों के बारे में आने वाली समस्याओं से अवगत कराया। योगी आदित्यनाथ को एक पत्र सौंपा। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेने के बाद जनपद की हार के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने शिकायत की कि पूर्व विधायकों को मिलने का समय तक नहीं दिया जाता है।

शिकायत पत्र में उन्होंने लिखा कि पूर्व में पहली पारी के अंतर्गत आपके द्वारा पूर्व जन्म प्रतिदिन निधियां से संपर्क के लिए  समय तय किया हुआ था। लेकिन अबकी बार दूसरी पारी में कोई भी ऐसी व्यवस्था नहीं की गई है। इसके कारण पूर्व जन्म प्रतिनिधि आपसे मिलने के लिए वह समस्याओं का निदान करने के लिए आतुर रहते हैं।

 

वर्तमान काल में अधिक भर्ती हुई महंगाई को देखते हुए पूर्व विधायक गुना गानों की पेंशन में रेलवे कुपनों को दोगुना करने की कृपया करें,क्योंकि महंगाई भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

 

पूर्व विधायक गणों को टोल रोड पर नि:शुल्क टोल पास करने की अनुमति होनी चाहिए, क्योंकि उनको टोल पर रोककर टोल पेमेंट लिया जाता है। जिससे पूर्व विधायक गण अपने को अपमानित महसूस करते हैं।

 

पूर्व विधायक गानों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए कम से कम एक गाना की सुविधा नि:शुल्क रूप से सरकारी स्तर पर होनी चाहिए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय