Sunday, September 8, 2024

पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद ने पूछा, ‘इतने बड़े रेल हादसे का दोषी कौन?’

पटना। ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे को लेकर बिहार में अब राजनीति भी शुरू हो गई है। पूर्व रेलमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सवाल पूछा है कि इतने बड़े रेल हादसे का दोषी कौन है?

लालू प्रसाद ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने ट्वीट किया, “इस देश का रेलमंत्री कौन है? यह कोई नहीं जानता, लेकिन रेल बजट खत्म कर चेहरा चमकाने के लिए नई रेलगाड़ियों को हरी झंडी कौन दिखाता है, यह सब जानते हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सवाल करते हुए आगे लिखा, “इतने बड़े रेल हादसे का दोषी कौन?”

लालू प्रसाद ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना भी प्रकट की है। उन्होंने कहा, “बालासोर रेल दुर्घटना अत्यंत ही हृदय विदारक है। रेल दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।”

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बाहानगा बाजार रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन दुर्घटना में 288 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 900 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर है। घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय