Saturday, April 27, 2024

राजकीय व सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों का 9.20 करोड़ की लागत से होगा़ कायाकल्प, निर्माण कार्यों का शिलान्यास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा गोरखपुर में राजकीय माध्यमिक तथा सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में प्रोजेक्ट अलंकार योजना के तहत निर्माण कार्यों का शिलान्यास के साथ ही आज जनपद गौतमबुद्ध नगर में भी कलेक्ट्रेट के सभागार में राजकीय तथा सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में निर्माण कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
गोरखपुर में आयोजित हुए कार्यक्रम का एलईडी स्क्रीन के माध्यम से सजीव प्रसारण हुआ। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह तथा उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड के अभियंता शैलेंद्र सारस्वत सहित राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य, विद्यालयों के प्रबंधक तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कलेक्ट्रेट के सभागार में राजकीय तथा सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में निर्माण कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस अवसर पर जन प्रतिनिधियों द्वारा जनपद के 4 राजकीय माध्यमिक विद्यालय तथा 9 सहायता प्राप्त विद्यालयों में प्रोजेक्ट अलंकार योजना के अंतर्गत कराए जाने वाले निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि जनपद के राजकीय इंटर कॉलेज सेक्टर-12 नोएडा, पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय इंटर कॉलेज चीती, राजकीय हाई स्कूल सलेमपुर गुर्जर तथा राजकीय हाई स्कूल सीदीपुर छिडोली में कुल 2.57 करोड़ की लागत के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया गया तथा जनपद के 9 सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में कुल 6.63 करोड़ रुपए की लागत के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के दौरान डीएम मनीष कुमार वर्मा ने नामित कार्यदायी संस्था तथा विद्यालय के प्रबंधकों को निर्देशित किया कि आज जिन निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया गया है, सभी निर्माण कार्य तत्काल प्रभाव से प्रारंभ कर दिए जाएं तथा गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय अवधि में उनको पूरा जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय