Monday, May 20, 2024

नोएडा में पिटबुल से चाचा-भतीजे को कटवाने वाले चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सीसी रोड निर्माण के दौरान आने-जाने को लेकर हुए मामूली विवाद में तीन लोगों को चार लोगों ने पहले बुरी तरीके से लाठी और डंडे से पीटा उसके बाद पालतू कुत्ते को उनपर छोड़ दिया। कुत्ते के हमले से तीनों जख्मी हो गए। कुत्ता पिटबुल नस्ल का था। पीड़ित की शिकायत पर फेज-दो थाने की पुलिस ने आज चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फेज-दो थाने के प्रभारी ने बताया कि इलाहाबास गांव निवासी मोहित शर्मा ने तीन दिन पूर्व थाने में वह भतीजे तुषार और भाई कमल के साथ याकूबपुर गांव जा रहे थे। जैसे ही मोहित याकूबपुर स्थित ओमवीर भाटी के मकान के सामने पहुंचे वैसे ही हरेन्द्र भाटी पुत्र ओंमप्रकाश भाटी, दीपक पुत्र अजीत सिंह, आशीष पुत्र जगवीर भाटी तथा सुधीर पुत्र अजीत सिंह वहां पर आ गए। चारों ने बिना किसी बात के शिकायतकर्ता समेत तीनों लोगों के साथ गाली-गलौज करने के बाद मारपीट शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान आरोपियों ने अपना पालतू कुत्ता तीनों के ऊपर छोड़ दिया। कुत्ते के हमले से तीनों जख्मी हो गए। इस दौरान शिकायतकर्ता की जान पहचान के लक्ष्छूराम उधर से गुजरे। उन्होंने तीनों को किसी तरह से बचाया और गंभीर रूप से घायल तुषार और कमल को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल ले गए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही पुलिस ने आज चारो आरोपियों को ग्राम याकूबपुर से गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय