Sunday, April 28, 2024

मेरठ में शार्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर चार बच्‍चों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में किराये के मकान में रहने वाले एक मजदूर के घर में मोबाइल की बैट्री फटने से लगी आग में झुलसकर उसके चार बच्चों की मौत हो गयी है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी 41 वर्षीय जॉनी मजदूरी करता है और यहां मोदीपुरम क्षेत्र की जनता कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है। जहां उसकी पत्नी बबीता(37) और चार बच्चों सारिका (10), निहारिका (08), गोलू (06) और कल्लू (05) साथ रहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार रात मोबाइल चार्ज करने की कोशिश के दौरान शार्ट सर्किट से विस्फोट के साथ आग लग गई। आग में घिरे बच्चों की चीख पुकार सुनकर जॉनी और बबीता उन्हें बचाने दौड़े। बच्‍चों को बुरी तरह झुलसी हालत में कमरे से निकालने के दौरान पति पत्नी भी झुलस गये। सभी को पास के अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था जहां चारों बच्‍चों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी में बच्चे और दंपती बुरी तरह से झुलस गए थे जिनमें चारों बच्चों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि बबीता को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय