Sunday, September 8, 2024

नोएडा में महिला समेत चार लोगों ने की आत्महत्या, दो महिलाओं ने खाया जहर

नोएडा। मानसिक तनाव के चलते एक महिला समेत चार लोगों ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं दो महिलाओं ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक संदिग्ध व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है।
थाना फेस-दो क्षेत्र के इलाहाबास गांव में रहने वाली एक 25 वर्षीय  महिला ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वहीं विभिन्न जगहों पर रहने वाले दो अन्य लोगों ने आत्महत्या कर लिया है।
थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि इलाहाबास गांव में रहने वाली उजाला पत्नी धीरज उम्र 25 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि नगला चरण दास गांव में रहने वाले बुद्धि बहादुर उम्र 42 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसके घर वालों ने उसे फंदे से उतार कर गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के भाई रामबहादुर ने बताया कि वह एक कंपनी में काम करता था।
 थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि दीपक उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम गिझौड़ ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि राजकुमार पुत्र राजीव उम्र 28 वर्ष मूल निवासी जनपद लखीसराय बिहार जो कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में रहता था, उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-27 स्थित अट्टा मार्केट में रहने वाली सविता उम्र 27 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे अत्यंत गंभीर हालत में  उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 में रहने वाली नेहा नामक महिला ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया है। उसे अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा की जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिला अस्पताल ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय