Saturday, April 27, 2024

एटा में भीषण सड़क दुर्घटना,कार डिवाइडर से टकराई, दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत,पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एटा। एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को एक कार डिवाइडर से जा टकराई। इस भीषण दुर्घटना में दो दिन बाद होने वाली शादी का दूल्हा और दो बच्चों समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक और घायल मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं। यह दुर्घटना चालक को नींद की झपकी आने से होने की बात से आ रही है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को दिल्ली से कार आ रही एक कार एटा में पिलुआ थाना के सुन्ना नहर पुल के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में मैनपुरी जिले के ब्यौती कला थाना एलाऊ निवासी गुलशन तथा गांव साथनी दलीलपुर के रहने वाले कुलदीप के साथ एक वर्ष की नित्या और पांच वर्षीय आराध्या की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भीषण दुर्घटना में मृतक कुलदीप का भाई रवि और उनका पुत्र आदित्य व परिवार की सदस्य रंजना और सत्येंद्र तथा शहजादपुर थाना ओंछा जनपद मैनपुरी निवासी विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देखकर राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। हालत गंभीर होने के चलते दो लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने दुर्घटना के शिकार पीड़ितों के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने बताया कि जानकारी में आया है कि मृतक कुलदीप की शादी दो दिन बाद शनिवार को होने वाली थी। घटना से शादी वाले घर में कोहराम मचा है। रवि और कुलदीप सगे भाई हैं। नित्या और आराध्या रवि की बेटी हैं। सभी लोग दिल्ली से शादी की खरीदारी करके वापस लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही मैनपुरी से परिवार के कई लोग मेडिकल कॉलेज आ गए हैं। घटना का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा मृतकों का पोस्टमार्टम करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय