Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की मौत

नोएडा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की मौत हो गई है। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में दिनेश पुत्र विजेंद्र उम्र 40 वर्ष की गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उकी मोटरसाइकिल में एक अज्ञात दूध के कैंटर चालक ने टक्कर मार दिया था। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में जगदीश पुत्र द्वारका की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि धूम मानिकपुर गांव के दादरी बाईपास के पास एक अज्ञात कार चालक ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी थी।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के जीआईपी मॉल के पास दो जुलाई को हुए एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अशोक कुमार मोदी उम्र 46 वर्ष की उपचार के दौरान आज मौत हो गई है। थाना सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में कृष्ण कुमार पुत्र नानक की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय