Thursday, October 24, 2024

मुज़फ्फरनगर में ‘मिर्जापुर’ की तर्ज पर रील बनाकर वायरल करना पड़ा महंगा, चार युवक गिरफ्तार

खतौली- वेब सीरीज मिर्जापुर की तर्ज पर कथित अपहरण करने की रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना चार युवकों को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार करके उन्हें जेल भेज दिया है।

अपराध जगत को महिमा मंडन करने वाली चर्चित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर से प्रेरित होकर चार युवकों को, भीड़ के बीच अपहरण करने वाली रील बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करना महंगा पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने वायरल रील का संज्ञान लेने के बाद मुकदमा दर्ज करके चारों युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम को सोशल मीडिया पर एक रील तेज़ी से वायरल हुई, जिसमें चाट की ठेली पर खड़े एक युवक को बाईक सवार दो युवक नशीला पदार्थ सुंघाकर इसका अपहरण करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में पास ही खड़े मोहल्ला कजिय़ान के पूर्व सभासद अनवर कुरैशी और फ्रूट विक्रेता अलाउद्दीन आदि को कथित अपहर्ताओं की घेराबंदी करते देखा जा सकता है।

भीड़ से घिरने के बाद बाईक सवार तीन युवक दूर खड़े होकर सीन को कैमरे से कैद करने वाले साथी युवक को पास बुलाकर रील बनाने का खुलासा करते हैं। सारा माजरा समझ कर भीड़ के तेवर ढीले पडऩे पर चारों युवक अपनी करनी पर गर्व महसूस करते हुए मौके से नौ दो ग्यारह होते नजऱ आते हैं।

यहां तक का ड्रामा तो युवकों की मनमर्जी के मुताबिक था। इसके बाद शूट की गई रील की बैक ग्राउंड में चर्चित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर का नंबरिंग संगीत लगाकर चारों युवकों द्वारा इसे अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपलोड कर दिया जाता है।

देर रात को मामला संज्ञान में आते ही पुलिस चारों युवकों की खोजबीन में लग जाती है। पुलिस ने कथित अपहरण की रील बनाकर माहौल में भय का वातावरण बनाने के चारों आरोपी युवकों गुलशेर पुत्र नौशाद, मोनिस पुत्र मोहम्मद अली, सादिक पुत्र अहसान, अब्दुल समद पुत्र अंजुम निवासी मोहल्ला इस्लामनगर खतौली को धारा 426/35/70 बी एन एस में निरुद्ध करके जेल रवाना कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि कथित अपहरण की रील बनाकर सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने की चाह रखने के चक्कर में जेल जाने वाले चारों युवक साधारण हैसियत रखने वाले परिवारों से संबंध रखते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय