Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में बैंक मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, बैंक खाते से 9 लाख रुपये निकालने का लगा आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना में पंजाब नेशनल बैंक शाखा के एक मैनेजर सहित दो लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित किसान की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि खरीदी गई जमीन पर नो ड्यूज लेने के लिए ऋण की अदायगी के लिए रुपया जमा किया गया था।

धोखाधड़ी करते हुए जिसमें से 9 लाख रुपया निकाल लिया गया। थाना बुढ़ाना में सीओ के आदेश पर पंजाब नेशनल बैंक शाखा मंडी बुढ़ाना के मैनेजर पीयूष और इकबाल अहमद पुत्र काले खां निवासी मंदवाड़ा के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया। गांव मुंडेट निवासी बाला देवी पत्नी भोपाल सिंह ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसने 21 अक्टूबर 2022 को इकबाल अहमद से 17 बीघा जमीन खरीदी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया कि जमीन पर किसान क्रेडिट कार्ड का 9 लाख से अधिक ऋण बकाया था। बाला देवी का कहना है कि जमीन पर नो ड्यूज लेने के लिए उसने ऋणी इकबाल अहमद के खाते में 9.20 लाख रुपया जमा कराए थे। आरोप है कि बैंक मैनेजर पीयूष के साथ सांठगांठ कर धोखाधड़ी करते हुए इकबाल अहमद ने खाते से 9 लाख रुपए निकाल लिए, जिसके बाद उसे बैंक से नोड्यूज भी नहीं दिया गया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी बैंक मैनेजर और इकबाल के विरुद्ध धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय