Saturday, April 27, 2024

महिला को भेजे अश्लील मैसेज, युवक ने फोन पर दी दिल्ली की साक्षी हत्याकांड दोहराने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने रात के 2 बजे महिला को अश्लील मैसेज किए। विरोध करने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए दिल्ली की साक्षी हत्याकांड दोहराने की बात कही। घबराई महिला की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ और धमकी देने का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को दबोच लिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मौहल्ला निवासी महिला की मुलाकात लगभग ढाई साल पहले एक काम के सिलसिले में शोएब नाम के युवक से हुई थी। शोएब तभी से महिला को व्हाट्सएप पर गंदे मैसेज करने लगा था, जिसके बाद पीड़िता ने फोन पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला का आरोप है कि 2 दिन पहले आरोपी शोएब ने अनजान नंबर से रात के 2 बजे उसे कॉल की। महिला का कहना है कि शोएब ने उसके साथ अश्लील बातचीत की, जिसका विरोध करने पर उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि शोएब ने कहा कि या तो वे उसकी बात मान ले अन्यथा उसका हाल साक्षी जैसा कर देगा। महिला ने बताया कि उसके बाद उसे अन्य व्हाट्सएप नंबर से अश्लील मैसेज किए गए। जिसकी शिकायत करते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय