Sunday, September 8, 2024

नोएडा में सुपरटेक के निदेशक आरके अरोड़ा पर फिर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा

नोएडा। चर्चाओं में रहने वाले सुपरटेक बिल्डर लिमिटेड के निदेशक आरके अरोड़ा और उनके पुत्र मोहित अरोड़ा समेत 14 लोगों के खिलाफ एक बार फिर मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा न्यायालय के आदेश पर इस बार थाना सेक्टर-58 में दर्ज हुआ है।
 

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा निवासी एक व्यक्ति ने सेक्टर-58 थाने में केस दर्ज कराया है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है। शिकायत में ग्रेटर नोएडा के बीटा टू स्थित गोल्फ विस्टा अपार्टमेंट निवासी संजीव कुमार ने शिकायत में कहा है कि बिल्डर द्वारा उन्हें वर्ष 2010 में दो बेडरूम का फ्लैट 16 लाख रुपये में देने का आश्वासन दिया गया था। 12 लाख रुपये जमा भी करा दिए गए। बावजूद इसके 14 वर्ष बाद फ्लैट नहीं दिया। अब आरोपी पक्ष की ओर से निर्धारित धनराशि से 12 लाख रुपये अधिक मांग रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसका जब शिकायतकर्ता ने विरोध किया तो आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और आफिस से भगा दिया। आरोपी कभी कोरोना तो कभी अन्य बहानों से शिकायतकर्ता को गुमराह करते रहे। अंत में संबंधित फ्लैट को आरोपियों ने किसी दूसरे को अलॉट कर दिया। इस मामले में सुपरटेक बिल्डर लिमिटेड के निदेशक आरके अरोड़ा, मोहित अरोड़ा, जीएल खेड़ा, राज मंगल, रामानुज शर्मा और अनुज कुमार शर्मा समेत छह अज्ञात के खिलाफ सेक्टर-58 थाने में केस दर्ज हुआ है।

थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही मामले में नामजद आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय