Friday, October 18, 2024

मुफ्त बिजली, मुफ्त इलाज… मप्र को ‘आप’ ने दी गारंटी, कहा- मामा पर नहीं अब चाचा पर भरोसा करना है !

सतना। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल धीरे-धीरे गरमा रहा है और राजनीतिक दल जनता को गारंटी देने के मामले में पीछे नहीं हैं। आम आदमी पार्टी (आप) ने भी राज्य में चुनाव जीतने पर बिजली और स्वास्थ्य सेवा फ्री में उपलब्ध कराने का वादा करते हुए 10 गारंटी दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को सतना पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद करने के साथ 10 गारंटी भी दे डाली। दोनों नेताओं ने दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए उठाए गए कदमों का सिलसिलेवार ब्यौरा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य में सरकार बनने पर वे बिजली मुफ्त देंगे और नवंबर तक के सारे पुराने बिलों को माफ कर दिया जाएगा। इसके साथ ही शिक्षकों को स्थायी नौकरी दी जाएगी, ताकि बच्चों को अच्छी शिक्षा दे सकें, बेरोजगारों को तीन हजार रुपये महीना दिया जाएगा, भ्रष्टाचार को बंद करने के लिए कदम उठाए जाएंगे दिल्ली में भ्रष्टचार करने वालों को जेल भेजा गया है। टोल फ्री नंबर जारी किया जाएगा, जिस पर सरकार आपके द्वार पर होगी, इसके अलावा बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा योजना लागू की जाएगी।

उन्‍होंने कहा कि शहीदों को एक करोड़ की सम्मान निधि दी जाएगी, ठेका कर्मचारियों को परमानेंट किया जाएगा। केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब सरकार की जनता के लिए चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में जनता ने आप को मौका दिया तो कांग्रेस और भाजपा को लोग भूल जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय