Sunday, April 28, 2024

2014 में सत्ता में आई भाजपा, 2024 में सत्ता से चली जाएगी: अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को फिरोजाबाद में भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा 2014 में सत्ता में आई थी और 2024 में सत्ता से चली जायेगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री रविवार को फिरोजाबाद में राजा का ताल स्थित एफ एम रॉयल में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे थे, जहां उन्होंने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उन्हें जीत के मंत्र दिए। इसके बाद वह मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने अपना कोई वायदा पूरा नहीं किया। भाजपा सरकार में किसान, नौजवान, युवा, छात्र, व्यापारी सभी परेशान है। भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह पर इंक फेकने की घटना को उन्होंने दुर्भाग्य पूर्ण बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आखिर पुलिस सुरक्षा क्या कर रही थी। राहुल गाँधी द्वारा चीनी घुसपेठ पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चीन लगातार घुसपेठ कर रही एक दिन ऐसा भी आएगा लेह में घूमने के लिए चीन से इजाजत लेनी पड़ेगी। तेल और टमाटर की बढ़ती मंहगाई पर उन्होंने कहा कि अपने कुछ साथियो को फायदा पहुंचाने के लिए रेट बढ़ाई गयी थी। 2024 लोक सभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि 2014 में भाजपा सत्ता में आई थी और 2024 में सत्ता से चली जाएगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी सबसे करप्ट डिसीजन था, जो लोग लाल किले से झूठ बोलते है, जो लाल किले में अपना ही बादा याद नहीं रखते हो, उनको जनता 2024 में सबक सिखाएगी।

प्रशिक्षण शिविर में सपा अध्यक्ष के साथ सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व सांसद अक्षय यादव, रामजी लाल सुमन के अलावा बड़ी संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय