Wednesday, May 8, 2024

आर्मी से रिटायर्ड पिता की पेंशन पर थी नज़र, बड़े भाई को गोलियों से भूना, हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। आर्मी से रिटायर्ड पिता की पेंशन के लिए एक युवक ने अपने बड़े भाई को कानपुर-सागर नेशनल हाइवे पर गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में रविवार को पुलिस ने हत्यारे भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पंधरी गांव निवासी रामप्रताप यादव (35) का रक्तरंजित शव पिछले दिनों सदर कोतवाली क्षेत्र के चंदौखी गांव के पास कानपुर-सागर नेशनल हाइवे किनारे पड़ा मिला था। इस घटना को लेकर मृतक के छोटे भाई छोटू उर्फ विजय यादव ने कोतवाली में तहरीर दी थी जिस पर पुलिस ने एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया था। हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मृत्यु का कारण गन शाट है। सिर से सटाकर गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद केस की बारीकी से तफ्तीश की गई। जिसमें छोटू उर्फ विजय यादव अपने बड़े भाई रामप्रताप यादव को घर से मोटरसाइकिल में बैठाकर ले गया था। उसने चंदौखी गांव के पास हाइवे किनारे बड़े भाई को गोली मारी। फिर मोटरसाइकिल से ये अपने साथी कुलदीप वर्मा के साथ घर लौट गया। रास्ते में इसने गायत्री तपोभूमि के पास नाले में असलहा फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगालने के बाद हत्या का राज खुल गया। हत्या के बाद आरोपित ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई थी।

सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि मृतक की पत्नी वंदना यादव गुड़गांव में प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करती है। उनकी तहरीर पर उसके देवर छोटू व कुलदीप वर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। आरोपित छोटू का अपने ही बड़े भाई से पिता की पेंशन के रुपये को लेकर विवाद चल रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय