Thursday, October 17, 2024

दिल्ली में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर दोस्त को उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। आनंद विहार इलाके में रविवार देर रात शराब पीने के दौरान पैसों को लेकर हुई कहासुनी में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। 30 वर्षीय निराला साहू की उसके दोस्त अंकित मिश्रा ने ईंट से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़ा पैसों के विवाद को लेकर हुआ था, जिसके बाद यह घटना घटी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार सुबह स्थानीय लोगों ने जब निराला साहू की लाश देखी, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत हत्या का मामला दर्ज कर लिया और आरोपी अंकित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में यह भी सामने आया है कि निराला और अंकित पिछले छह महीनों से दोस्त थे। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि घटना के पीछे के सही कारणों का पता लगाया जा सके।

 

पुलिस उपायुक्त प्रशांत गौतम ने बताया कि मृतक निराला साहू परिवार के साथ गाजियाबाद रामप्रस्त इलाके में रहता था। निराला आनंद विहार में ‌स्थित सूर्य बेकरी पर काम करता था, जबकि आरोपी अंकित आनंद विहार के जेजे कैंप का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सोमवार सुबह निराला का शव देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी। एसएचओ मनीष कुमार और इंस्पेक्टर मुनीश कुमार की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

पुलिस ने आनंद विहार इलाके में हुई हत्या के मामले को सुलझाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। फुटेज की मदद से आरोपी अंकित मिश्रा की पहचान की गई और उसे आनंद विहार से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान अंकित ने बताया कि रविवार को निराला साहू आनंद विहार आया था, और दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी। जब शराब खत्म हो गई, तो अंकित ने निराला से और शराब लाने के लिए पैसे मांगे, लेकिन निराला ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जो बाद में हिंसक झगड़े में बदल गई, जिसके दौरान अंकित ने निराला पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

झगड़े के दौरान अंकित मिश्रा इतना आगबबूला हो गया कि उसने निराला साहू पर ईंट से हमला कर दिया। इस हमले के कारण निराला को गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद, आरोपी अंकित ने निराला की जेब से 400 रुपये भी चुरा लिए और इन पैसों से शराब खरीदकर फिर से पी। पुलिस की पूछताछ में अंकित ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

पुलिस अब मामले की पूरी छानबीन कर रही है, ताकि सभी तथ्यों और परिस्थितियों का सही-सही पता लगाया जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय