Thursday, May 9, 2024

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आगबबूला हुई आप, किया भाजपा कार्यालय का घेराव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी ने सीबीआई के मनीष सिसोदिया की 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा कार्यालय का घेराव किया और पुतला फूंका।

इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई द्वारा फर्जी तरीके से गिरफ्तार करने पर अपना विरोध दर्ज कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या है, जिस तरह सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई है, स्पष्ट हो गया की देश की सर्वोच्च संस्थाएं आज भाजपा की गोद में बैठकर काम कर रही है।

आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और मनीष सिसोदिया द्वारा शिक्षा क्रांति में किए गए कार्यों से घबराकर केंद्र मैं बैठी मोदी सरकार आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं को टारगेट कर जेल भेजने का काम कर रही है।

जिलाध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है। आज भाजपा के इशारे पर विपक्षी नेताओं को टारगेट कर जेल भेजने का काम किया जा रहा है, जिस तरह एमसीडी में पूर्ण बहुमत होने के बाद भी भाजपा द्वारा षड्यंत्र रचा गया उसे पूरे देश ने देखा है।

विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की अदानी पर केंद्र में बैठी मोदी सरकार कोई जांच नहीं करवाती। ईडी, सीबीआई सेबी सब मौन हो जाते हैं।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, कुर्बान अली, नवीन मारिया, गीता देवी, आशीष गौड, अंकुर बागड़ी, संदीप कुमार, महावीर कंडवाल, मानिक गिरी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय