Saturday, April 27, 2024

गाजियाबाद में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध, सैकड़ों की संख्या में जुटे आप कार्यकर्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर गाजियाबाद में भगत सिंह की मूर्ति के नीचे काफी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जुटे हैं। पुलिस भी मुस्तैद है और काफी संख्या में फोर्स लगाई गई है। आम आदमी पार्टी के लोग मनीष के समर्थन में बैनर पोस्टर लेकर आए हैं। जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस तरह के पोस्टर और नारे लगते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गाजियाबाद में घंटाघर पर भगत सिंह की मूर्ति के नीचे इकट्ठा हुए। यहां भारी संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठे हुए और अपना विरोध दर्ज कराया। उनके विरोध को देखते हुए काफी संख्या में गाजियाबाद पुलिस भी मौजूद है।

वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान सड़कों पर लेट गए इसको लेकर पुलिस ने उन कार्यकर्ताओं को जबरन सड़क से हटाया आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मनीष की सारी जांच की गई उनके गांव तक टीम गयी। लेकिन उसके बावजूद कुछ नहीं मिला तो प्लानिंग करके उनको जेल भेज दिया गया।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि जब तक शिक्षा मंत्री बाहर नहीं आ जाएंगे तब तक एक-एक कार्यकर्ता सड़कों पर आंदोलन करेगा। उनका कहना है कि गरीब घर से आने वाले बच्चों को इतनी अच्छी पढ़ाई देना हर किसी के बस की नहीं था ।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि इसी तरीके से सत्येंद्र जैन को भी जेल भेजा था जिनके खिलाफ आज तक कोई भी सबूत नहीं मिला है उन्होंने आह्वान किया कि सभी विपक्ष को एक साथ खड़ा होना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय