Monday, May 20, 2024

गदर 2, ओएमजी 2, जेलर और भोला शंकर की सप्ताहांत की कमाई हुई 390 करोड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली – स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज बॉलीवुड की फिल्मे गदर 2, ओएमजी2 , जेलर और भोला शंकर ने बीते सप्ताहांत पर संयुक्त रूप से रिकार्ड 390 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और इस दौरान कुल मिलाकर 2.10 करोड़ लोगों ने थियेटरों में इनको देखने के लिए पहुंचे।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एएमआई) ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कोरोना महामारी के बाद थियेटरों के खुलने के बाद 11 से 13 अगस्त फिल्म जगत के लिए सबसे व्यस्त सप्ताहांत रहा है। सप्ताहांत ने सिनेमा उद्योग के 100 से अधिक वर्ष के इतिहास में एक नया सर्वकालिक नाटकीय सकल बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाया। सप्ताहांत में देश भर के सिनेमाघरों में 2.10 करोड़ से अधिक फिल्म दर्शक आए, जो पिछले 10 साल के इतिहास में सबसे अधिक संयुक्त प्रवेश रिकॉर्ड भी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष शिबाशीष सरकार ने कहा “मुख्यधारा की कहानी को सही तरीके से क्रियान्वित करने के परिणामस्वरूप बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड टूट गए हैं। इस तरह की एक बड़ी उपलब्धि एक अविश्वसनीय फिल्म निर्माण टीम का परिणाम है। सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़ ने हमारे उद्योग में एक नई ऊर्जा का संचार किया है, दर्शक इतनी संख्या में प्रतिक्रिया दे रहे हैं जो हमने बहुत लंबे समय से नहीं देखी है, यहां तक कि सुबह के शो भी हाउसफुल चल रहे हैं। यह सप्ताहांत उन लोगों के लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है जो मुख्यधारा की भारतीय फिल्मों को पसंद करते हैं।”

एएमआई के अध्यक्ष कमल ज्ञानचंदानी ने कहा “यह एक ऐतिहासिक सप्ताहांत था जो यह साबित करता है कि भारतीयों को बेहतरीन फिल्में देखने के लिए सिनेमाघर जाना पसंद है। यह सप्ताहांत इस बात का निर्विवाद प्रदर्शन भी है कि सिनेमा साझा अनुभव का हिस्सा बनने के लिए सर्वोत्तम स्थान है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय