Friday, June 28, 2024

गडकरी ने उप्र के प्रतापगढ़ में 2200 करोड़ के पांच राष्ट्रीय राजमार्गों का किया शिलान्यास

लखनऊ। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में 2200 करोड़ रुपये से अधिक लागत वाली पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

इस मौके पर गडकरी ने कहा कि योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। प्रतापगढ़ का विकास हो रहा है। पूरे देश में उप्र की कानून व्यवस्था की सराहना हो रही है। देश की जनता की ओर से मुख्यमंत्री योगी का मैं अभिनंदन करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह सपना है कि कोई नौजवान बेरोजगार न रहे, सबको पीने के लिए पानी मिले, गरीब को रोटी, कपड़ा एवं मकान मिले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि देश में 65-70 वर्षों में जो काम देखने को नहीं मिला, वह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की सरकार में दिख रहा है। देशभर में हाई-वे का जाल बिछ गया है। ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में 54 लाख गरीबों को पीएम आवास उत्तर प्रदेश में दिया गया है। पिछले नौ साल में जो कार्य हुए, वह एक नये भारत को प्रस्तुत करता है। आज काशी बदल चुकी है। एयरपोर्ट से लेकर काशी तक, लखनऊ से काशी, काशी से प्रयागराज हो या फिर अन्य मार्ग, सब बने हैं। विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज उप्र की कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। प्रदेश की कानून व्यवस्था से उन्हीं लोगों को परेशानी है जो लोग अपराधियों को संरक्षण देते थे। इस मौके पर योगी सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय