Saturday, May 18, 2024

अश्लील वीडियो कॉल के जरिए सेक्सटॉर्शन करने वाले गैंग का खुलासा, चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। झारखंड के गिरिडीह में सेक्सटॉर्शन करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। पुलिस ने गिरोह के चार लोगों को पकड़ा है। ये लोग वीडियो कॉल के जरिए लोगों को ट्रैप में लेते थे और उनका अश्लील वीडियो बनाकर रुपए ऐंठते थे।

इन सभी को गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र अंतर्गत अटकाडीह ऊपर बाजार से पकड़ा गया है। सभी इसी इलाके के रहने वाले हैं। इनके पास से 13 एंड्रॉयड मोबाइल, अलग-अलग कंपनियों के 19 सिम कार्ड, चार एटीएम सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार आरोपियों में दीपू प्रसाद, पप्पू प्रसाद, सतीश कुमार एवं अतीश कुमार शामिल हैं। इनके अलावा गिरोह में तीन अन्य लोग शामिल हैं, जिनके नाम विक्रम मंडल, रीतेश मंडल और अनुराग कुमार बताए गए हैं। पुलिस इनकी भी तलाश में जुटी है।

गिरोह के लोगों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वे लोग व्हाटसएप पर वीडियो कॉलिंग के जरिए सामने वाले व्यक्ति की वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं। इसके बाद ऐप के जरिए उसे न्यूड वीडियो में बदल देते हैं। न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लोगों से रकम वसूली जाती है।

बता दें कि इसके दो माह पहले हजारीबाग में स्कोका लिंक के जरिए सेक्सटॉर्शन और ठगी का धंधा करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय