Wednesday, February 28, 2024

नोएडा सीईओ से मिला भाकियू का 21 सदस्यी प्रतिनिधिमंडल

नोएडा। आबादी निस्तारण, मुआवजा सहित किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन का 21 सदस्यी एक प्रतिनिधिमंडल नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम से मिला। किसानों की सीईओ के साथ हुई बैठक सार्थक रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

भाकियू का 21 सदस्यी प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष अशोक भाटी के नेतृत्व में एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुभाष चौधरी की अध्यक्षता में नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम से मिला। इस दौरान एसीईओ संजय खत्री एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहें। प्रतिनिधिमंडल की वार्ता में आबादी निस्तारण जहां है जैसी है छोड़ी जाए, 64.7 अतिरिक्त मुआवजा, 10 फीसदी आवासीय  भूखंड, 2011 स्कीम आवासीय प्लाट योजना, 1976 से 1997 तक वंचित भूखण्ड की समस्याओं, गावों में दर्ज प्राधिकरण एवं ग्रामीण मूलभूत सुविधा पर विस्तार से चर्चा की गई।

 

 

किसान नेताओं की समस्याएं सुनने के बाद सीईओ ने आबादी निस्तारण पर जल्द जिलाधिकारी से मुलाकात कर 5क के तहत निस्तारण करने के साथ ही जब तक कमेटी गठित नहीं की जाती किसी भी ग्राम में ध्वस्तीकरण नहीं किया जाएगा। सीईओ ने कहा कि 10 फीसदी आवासीय भूखंड शासन को मंजूरी के लिए भेजा हुआ है। कुछ समस्याओं पर तत्काल प्रभाव से कार्य करते हुए निस्तारण कराया गया है।

 

 

प्रतिनिधिमंडल में परविंदर अवाना, श्रीपाल कसाना, रोहित भाटी, मनोज त्यागी, धीरेश नंबरदार, रविंद्र भगत, भरत प्रधान, सुंदर बाबा, जोगिंदर कसाना, रविंद्र भाटी सहित अन्य किसान नेता शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय