Monday, February 26, 2024

नोएडा में पीडीए पंचायत में सपा नेताओं ने कहा- धर्म के नाम पर देश को गुमराह कर रही है भाजपा

नोएडा। समाजवादी पार्टी ने पिछड़ों दलित और अल्पसंख्यक (पीडीए) की समस्याओं को जानने के लिए नोएडा में पीडीए जन पंचायत शुरू किया है। सोमवार को सपा नोएडा महानगर द्वारा पॉकेट-7 सेक्टर-82 में महानगर अध्यक्ष डॉक्टर आश्रय गुप्ता के नेतृत्व में पीडीए जन पंचायत आयोजित की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीडीए जन पंचायत में महानगर अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता ने कहा कि  नोएडा में जब से समाजवादी पार्टी की सरकार गई है तब से एक भी विकास कार्य नहीं हुआ है। सड़कों पर बारिश में पानी भर जाता है। सीवर लाइन उबाल रही है, हर सेक्टर में धारा 10 के नोटिस भेज के जनता का उत्पीड़न किया जा रहा है। महँगाई पर कोई बात नहीं करना चाहता। मध्यम वर्ग के साथ यह सरकार छलावा कर रही है और धर्म के नाम पर देश को गुमराह कर रही है।

 

 

प्रदेश सचिव सुनील चौधरी ने कहा कि पीडीए शोषित वंचित वह प्रताड़ित लोगों की रक्षा करेगा। पूर्व महासचिव राघवेंद्र दुबे ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीति और तानाशाही के चलते आज देश व प्रदेश बदहाल स्थिति में पहुंच गया है। विधानसभा अध्यक्ष बबलू चौहान ने कहा की पीडीए की मजबूती से हर वर्ग सुरक्षित रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन समाजवादी पार्टी महानगर सचिव पंकज झा के द्वारा किया गया था।

 

 

इस दौरान महासचिव विकास यादव, राघवेंद्र दुबे, शालिनी खारी, नेहा पांडे, सौरभ चौहान, केएस यादव, एनके सोलंकी, सुबोध प्रसाद, छोटेलाल, मोहम्मद शाहिद, दिलीप, सोमनाथ, आसिफ, धीरज, ध्रुव, चंद ,देवेंद्र, किशोर, मिराज, कृष्ण, सोनू, वीर बहादुर, बिल्लू सैफी, इंद्रजीत, उदय सिंह, चंदन, संतोष ,रंजीत पटेल, राजन, कृपाल सिंह ,प्रमोद, कोमल सिंह यादव सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय